इच्छिता सिंह मौत मामला : पिता ने कहा सीबीआइ जांच हो, फ्रेंड बोला गैर से मेरी दोस्ती नहीं थी पसंद

रांची : रांची में एक कोचिंग संस्थान में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा इच्छिता सिंह के मौत मामले में उसके पिता संजय सिंह ने आज यहां एक प्रेस कान्फ्रेंस कर रांची पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये. उसके पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी के मौत मामले में कोचिंग संचालक के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2017 6:51 PM

रांची : रांची में एक कोचिंग संस्थान में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा इच्छिता सिंह के मौत मामले में उसके पिता संजय सिंह ने आज यहां एक प्रेस कान्फ्रेंस कर रांची पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये. उसके पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी के मौत मामले में कोचिंग संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी और पुलिस उसे अपनी जीप में बैठा कर घूमा रही है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गयी है.

उन्होंने कहा कि CCTV फुटेज में दिखाया जा रहा है कि घटना वाले दिन उनकी बेटी को रात 9.12 बजे रिम्स ले जाया जा रहा है, फिर वहां 9.10 बजे मेडिकल सर्टिफिकेट कैसे बन गया.

इच्छिता सिंह के पिता संजय सिंह ने कहा कि उनकी बेटी के मौत मामले की सीबीआइ जांच करायी जाये, नहीं तो पूरा परिवार आत्मदाह कर लेगा. उधर, इच्छिता के फ्रेंड मनीष अग्रवाल को आज रांची लाया गया. उसने बताया है कि मेरी दोस्ती एक अन्य लड़की से थी, जिसे वह पसंद नहीं करती थी.

उधर हमारे गढ़वा प्रतिनिधि के अनुसार, मृतका के दादा कामेश्वर सिंह तथा दादी कोशिलादेवीने कहाहै कि रांची पुलिसमनीष को गिरफ्तार करमामलेको रफा-दफा कर रही है. असली गुनहगार होस्टल के संचालक तथागार्ड को क्यों नहीं गिरफ्तार कर रही है? उन्हींदोनों से सही बात सामने आ सकती है. मृतका की दादी कोशिला देबी नेकहाकि इच्छिता के रूममें तीन औरलड़की रहती थी.दादा-दादीका आरोप है कि षड्यंत्र के तहत उन तीनों को औरकहीं भेजकर इसे मारा गया है.

Next Article

Exit mobile version