हेमंत सोरेन ने ADG अनुराग गुप्ता पर विशेषाधिकार हनन मामला चलाने की मांग की

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने झारखंड विधानसभा के प्रभा‍री सचिव को पत्र लिखकर एडीजी (विशेष शाखा) अनुराग गुप्ता पर विशेषाधिकार हनन का मामला चलाने की मांग की है. हेमंत ने पत्र में लिखा है कि राज्यसभा चुनाव के दौरान मीडिया ने एक ऑडियो व वीडियो क्लिप सार्वजनिक की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2016 12:26 PM

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने झारखंड विधानसभा के प्रभा‍री सचिव को पत्र लिखकर एडीजी (विशेष शाखा) अनुराग गुप्ता पर विशेषाधिकार हनन का मामला चलाने की मांग की है. हेमंत ने पत्र में लिखा है कि राज्यसभा चुनाव के दौरान मीडिया ने एक ऑडियो व वीडियो क्लिप सार्वजनिक की थी, जिसमें अनुराग गुप्ता ने पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के साथ बातचीत के क्रम में उनपर जातिसूचक टिप्पणी की थी.

हेमंत ने लिखा है कि बातचीत के दौरान अनुराग गुप्ता ने कहा, ‘हेमंत सोरेन ने तुमको जेल भेजवाया, वे आदिवासी लोग हैं, वे कभी तुमको सपोर्ट नहीं करेंगे.’ हेमंत ने लिखा है कि इस टिप्पणी से वे बड़े आहत हैं और अनुराग गुप्ता पर झारखंड विधानसभा की प्रक्रिया और संचालन के नियम 186 एवं 187 के तहत विशेषाधिकार हनन का मामला चलावाना चाहते हैं.

हेमंत सोरेन ने adg अनुराग गुप्ता पर विशेषाधिकार हनन मामला चलाने की मांग की 2

Next Article

Exit mobile version