चारा घोटाला मामला : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र ने किया सरेंडर

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र ने गुरुवार को सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश योगेश्वर मणि की अदालत में सरेंडर कर दिया. वे चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 20 ए/96 में सजायाफ्ता हैं. बीमारी की वजह से उन्होंने पूर्व में अदालत से औपबंधिक जमानत ली थी. वे 26 अक्तूबर 2013 से ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2015 6:19 AM
रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र ने गुरुवार को सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश योगेश्वर मणि की अदालत में सरेंडर कर दिया. वे चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 20 ए/96 में सजायाफ्ता हैं. बीमारी की वजह से उन्होंने पूर्व में अदालत से औपबंधिक जमानत ली थी. वे 26 अक्तूबर 2013 से ही औपबंधिक जमानत पर थे.
डॉ जगन्नाथ मिश्र को चार साल कैद की सजा सुनायी गयी थी. डॉ मिश्र दिन के लगभग एक बजे अदालत पहुंचे और आत्मसमर्पण किया. अदालत ने उन्हें जेल भेजने का निर्देश दिया. इससे पूर्व डॉ मिश्र की ओर से अदालत में बीमारी का हवाला देते हुए इलाज कराने से संबंधित आवेदन दिया गया था. अदालत ने जेल अधीक्षक को निर्देश दिया था कि डॉ जगन्नाथ मिश्र के इलाज से संबंधित उचित व्यवस्था की जाये, जिसके बाद डॉ मिश्र को रिम्स के कॉटेज में भरती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version