अनुशासनहीनता बरदाश्त नहीं करेंगे

रांची: कांग्रेस की तीन दिवसीय प्रमंडलवार बैठक मंगलवार को खत्म हुई. अंतिम दिन कोल्हान प्रमंडल के नेताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत ने संगठन को दुरुस्त करने और जनमुद्दों पर संघर्ष की रणनीति बनी. बूथ और पंचायत स्तर तक कमेटी बनाने पर बात हुई. प्रमंडल स्तर पर सम्मेलन करने पर विचार-विमर्श किया गया. श्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:50 PM

रांची: कांग्रेस की तीन दिवसीय प्रमंडलवार बैठक मंगलवार को खत्म हुई. अंतिम दिन कोल्हान प्रमंडल के नेताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत ने संगठन को दुरुस्त करने और जनमुद्दों पर संघर्ष की रणनीति बनी. बूथ और पंचायत स्तर तक कमेटी बनाने पर बात हुई. प्रमंडल स्तर पर सम्मेलन करने पर विचार-विमर्श किया गया.

श्री भगत ने दो टूक कहा : पार्टी में अनुशासनहीनता बरदाश्त नहीं करेंगे. कड़ा कदम उठायेंगे. मुङो सोनिया गांधी ने चुन कर भेजा है, तो अब पार्टी के अंदर कोई बात नहीं होनी चाहिए. बताते चलें कि कोल्हान प्रमंडल की बैठक में पूर्व अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु नहीं पहुंचे. श्री भगत ने कहा कि प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम करना है. कांग्रेस के लोग ही ईमानदारी से कार्यक्रम में पहुंचे. संचालन राजेश कुमार शुक्ल ने किया.

बैठक में राष्ट्रीय सचिव गीताश्री उरांव, बन्ना गुप्ता, डॉ शैलेश सिन्हा, चित्रसेन सिंकू, दुर्गा प्रसाद जामुदा, अशोक चौधरी, रीना सिंह, सुखदेव हेंब्रम, रवींद्र कुमार झा, दिलीप प्रधान, देवेंद्र चंपिया, जवाहार लाल बानरा, गोपाल प्रसाद, परितोष सिंह, सुशीला पूर्ति, राकेश्वर पांडेय, सरदार महेंद्र सिंह, बलदेव सिंह, रीना सिंह आभा सिन्हा मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version