रांची : बजट सत्र की तैयारी शुरू, अफसरों संग स्पीकर ने की बैठक

रांची : विधानसभा ने बजट सत्र की तैयारी शुरू कर दी है. 28 फरवरी से आहूत बजट सत्र को लेकर स्पीकर रवींद्र नाथ महतो ने अधिकारियों के साथ बैठक की. सरकार बजट सत्र नये विधानसभा भवन में आहूत करना चाहती है. स्पीकर ने सत्र के सुचारू संचालन के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये. इधर, झाविमो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 6:14 AM
रांची : विधानसभा ने बजट सत्र की तैयारी शुरू कर दी है. 28 फरवरी से आहूत बजट सत्र को लेकर स्पीकर रवींद्र नाथ महतो ने अधिकारियों के साथ बैठक की. सरकार बजट सत्र नये विधानसभा भवन में आहूत करना चाहती है.
स्पीकर ने सत्र के सुचारू संचालन के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये. इधर, झाविमो में हुए दलबदल को लेकर भी स्पीकर श्री महतो ने कहा कि विधायकों ने समय-समय पर सूचना दी है. विलय की सूचना है.
लेकिन बिना सोचे-समझे कुछ नहीं होगा़ कानून जो बोलेगा, नियम जो बोलगा, वही होगा. टाइम टेकिंग हो, लेकिन हड़बड़ी में कोई फैसला नहीं होगा़ स्पीकर ने कहा कि बजट सत्र नये भवन में करने का फैसला लिया गया है. अधिकारियों को कहा गया है कि सत्र के दौरान कोई व्यवधान ना हो, इसे सुनिश्चित करें. इधर, स्पीकर ने अधिकारियों से कहा कि नये विधानसभा में चार द्वार हैं. चारों द्वार पर पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी और पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति के संबंध में उन्होंने निर्देश दिये.

Next Article

Exit mobile version