मुख्यमंत्री आज पूर्व राष्ट्रपति से लेंगे चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड, हेमंत ने कहा, लोगों ने जो सम्मान दिया, उसकी आवाज दूर तक जा रही

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे झारखंड के सवा तीन करोड़ लोगों ने जो सम्मान दिया है, उसकी आवाज दूर तक जा रही है. चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड मुझे नहीं, बल्कि राज्य की जनता को मिल रहा है. यह पुरस्कार मेरे लिए नहीं, राज्य के लोगों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 8:10 AM
रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे झारखंड के सवा तीन करोड़ लोगों ने जो सम्मान दिया है, उसकी आवाज दूर तक जा रही है. चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड मुझे नहीं, बल्कि राज्य की जनता को मिल रहा है. यह पुरस्कार मेरे लिए नहीं, राज्य के लोगों के लिए है. भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों अवार्ड लेना सम्मान की बात है.
मैं उनके प्रति आभार प्रकट करता हूं. श्री सोरेन ने ये बातें रविवार को मुख्यमंत्री आवास में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कही. मुख्यमंत्री को बरहेट और दुमका विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में अनुकरणीय कार्य करने के लिए चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड-2019 से 20 जनवरी को नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा सम्मानित किया जायेगा.
सबकी सुनेगी, सभी को साथ लेकर चलेगी सरकार : राज्य के लोगों का लगातार मुख्यमंत्री से मिलने की बात पर पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड के लोगों को मैं नमन करता हूं. यह सुननेवाली सरकार है. सबकी सुनेगी और सबको साथ लेकर चलेगी. पांच साल में जो दुर्दशा राज्य की हुई है, उसे भी ठीक करना है. यह जिम्मेदारी हम पर है. लोगों से मिल रहा हूं और उनकी समस्याओं का समाधान करने में जुटा हूं. मैं केवल काम करता हूं. लोगों की समस्याओं का समाधान हो, यही मेरी प्राथमिकता है.

Next Article

Exit mobile version