रांची : डॉक्टर बोला, ठीक नहीं होगी बीमारी तो ट्रेन के आगे कूद गयी महिला, बची

रांची : बीमारी से परेशान महिला को जब डॉक्टर ने जवाब दे दिया, तो उसने मंगलवार को रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 पर यात्री ट्रेन के सामने कूद गयी. हालांकि, महिला की जान बच गयी, क्योंकि ट्रेन के पायलट ने समय रहते महिला को देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 7:23 AM
रांची : बीमारी से परेशान महिला को जब डॉक्टर ने जवाब दे दिया, तो उसने मंगलवार को रांची रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 पर यात्री ट्रेन के सामने कूद गयी. हालांकि, महिला की जान बच गयी, क्योंकि ट्रेन के पायलट ने समय रहते महिला को देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी.
इसके बावजूद महिला को काफी चोटें आयी हैं. रेलवे के डॉक्टर ने महिला का प्राथमिक इलाज करने के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया. सीपीआरओ नीरज कुमार ने बताया कि महिला की उम्र 60 साल है और वह लालपुर की रहनेवाली है.
मंगलवार दोपहर 3:00 बजे के करीब प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर आ रही ट्रेन नंबर 13351 धनबाद-अलप्पुजा एक्सप्रेस के सामने कूद कर उसने आत्महत्या की कोशिश की. लोगों ने जब महिला से पूछा कि वह आत्महत्या क्यों करना चाहती है, तो उसने बताया कि डॉक्टर ने कहा कि बीमाारी ठीक नहीं होगी.

Next Article

Exit mobile version