लक्ष्मण गिलुवा के नामांकन सभा में पहुंचे सीएम, कहा – डबल इंजन की सरकार बनायें, राज्य और क्षेत्र का चौतरफा विकास होगा

चक्रधरपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार को चक्रधरपुर पहुंचे. वे यहां भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा की नामांकन के मौके पर आयोजित सभा में शामिल हुए. श्री दास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि डंबल इंजन की सरकार से हर वर्ग को लाभ मिलेगा. राज्य व क्षेत्र का चौतरफा विकास होगा. भाजपा 65 प्लस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 2:31 AM

चक्रधरपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार को चक्रधरपुर पहुंचे. वे यहां भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा की नामांकन के मौके पर आयोजित सभा में शामिल हुए. श्री दास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि डंबल इंजन की सरकार से हर वर्ग को लाभ मिलेगा. राज्य व क्षेत्र का चौतरफा विकास होगा.

भाजपा 65 प्लस के लक्ष्य लेकर जन-जन तक पहुंच रही है. मुख्यमंत्री ने झामुमो को मुद्रा लोचन पार्टी बताते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने अवैध रूप से झारखंड के बालू को मुंबई के ठेकेदार को बेचा. झामुमो के नेता भाजपा पर आरोप लगाते हैं, पर वे खुद जमींदार बने हुए हैं.
जनता को ठगा व छला गया है. श्री दास ने राज्य की जनता घर-घर में कमल खिलाने की अपील की. कहा, प्रलोभन से बचें. एक बार की आमदनी का नहीं सोचें. हर माह आमदनी हो, ऐसी व्यवस्था बनायें. नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद देश का मान-सम्मान विश्व में बढ़ा है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35 ए समाप्त कर एक बड़े मुद्दे को समाप्त कर दिया है.
अब कश्मीर में तिरंगा लहरा रहा है, वहां भी आदिवासी को आरक्षण मिलेगा. केंद्र में मजबूत सरकार के कारण अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा सुलझा. कोर्ट के माध्यम से देशवासियों को यह सौगात मिली है. डंबल इंजन की सरकार ने जनहित में असंख्य योजनाएं चला कर जनता को लाभ पहुंचाया है.
प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों का पक्का मकान बना. हर घर में शौचालय का निर्माण कर मां-बहनों का ख्याल रखा. आज हर गांव में बिजली है. शहर की तर्ज पर गांव का विकास हो रहा है. श्री दास ने कहा, देश आज काफी मजबूत है. कोई भी देश भारत की तरफ आंख उठा कर नहीं देख सकता. इसका एकमात्र कारण मोदी के सशक्त नेतृत्व वाली सरकार है. भाजपा सरकार ने राज्य में बड़ी लकीर खींचने का काम किया है.
लगाया आरोप : हेमंत सोरेन ने अवैध रूप से झारखंड के बालू को मुंबई के ठेकेदार को बेचा
झामुमो के नेता भाजपा पर आरोप लगाते हैं पर वे खुद जमींदार बने हुए हैं,जनता को ठगा
जनता विकास के लिए भाजपा को वोट करे: गिलुवा
भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास जता कर चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतारा है. जनता विकास के लिए भाजपा को वोट करे. 65 प्लस का लक्ष्य पार करने के लिए जनता का आशीर्वाद चाहिए, ताकि दोबारा रघुवर दास के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बन सके.
इस मौके पर खरसावां प्रत्याशी जवाहर लाल बांडरा, संजय मिश्रा, विनोद श्रीवास्तव, अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अशोक षाड़ंगी के अलावा काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version