झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : चुनाव में अब हिंदू-मुस्लिम कार्ड नहीं चलेगा : शिबू सोरेन

बोकारो : झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कहा है कि झारखंड में महागठबंधन की जीत होगी. लोग रघुवर दास की नीतियों से परेशान हैं. मौजूदा सरकार आम लोगों की जरूरत व आकांक्षा पूरी करने में असफल रही है. महागठबंधन की ओर आशा भरी निगाह से देखी जा रही है. श्री सोरेन शुक्रवार को बोकारो स्थित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2019 4:17 AM
बोकारो : झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कहा है कि झारखंड में महागठबंधन की जीत होगी. लोग रघुवर दास की नीतियों से परेशान हैं. मौजूदा सरकार आम लोगों की जरूरत व आकांक्षा पूरी करने में असफल रही है. महागठबंधन की ओर आशा भरी निगाह से देखी जा रही है.
श्री सोरेन शुक्रवार को बोकारो स्थित आवास में पत्रकारों से बात कर रहे . उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर फैसला आनेवाला है. सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा, स्वीकार्य है. चुनाव में फैसले का असर नहीं होगा. भाजपा की नीति व नीयत से सभी वाकिफ हो चुके हैं. हिंदू-मुस्लिम कार्ड अब नहीं चलेगा. झारखंड के लोग समझदार हैं. कहा : 65 पार का बीजेपी का नारा, कामयाब नहीं होनेवाला है. सरकार ने पांच साल में सिर्फ नारा ही दिया है. कोई काम नहीं हुआ है.
मौके पर झामुमो बोकारो महानगर अध्यक्ष मंटू यादव व अन्य मौजूद थे. जब श्री सोरेन से पूछा गया कि संताल परगना क्षेत्र में मुख्यमंत्री रघुवर दास विशेष ध्यान दे रहे हैं, इस पर श्री सोरेन ने कहा : मुख्यमंत्री को दौरा करने से नहीं रोका जा सकता. वोट दौरा करने से नहीं, विकास करने पर जनता देती है. प्रदेश का विकास ठप हो गया है. प्रदेश को जिस उद्देश्य से बनाया गया, उसकी पूर्ति नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version