रांची : चार माह में ही हटाये गये साहिबगंज डीसी

रांची : राज्य सरकार ने विवादों के कारण चर्चा में रहे साहिबगंज के उपायुक्त राजीव रंजन को हटा दिया है. उन्हें 28 जून को साहिबगंज का उपायुक्त बनाया गया था. चार माह पहले ही उन्होंने एक जुलाई को साहिबगंज डीसी का प्रभार ग्रहण किया था. माना जा रहा है कि महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 6:41 AM
रांची : राज्य सरकार ने विवादों के कारण चर्चा में रहे साहिबगंज के उपायुक्त राजीव रंजन को हटा दिया है. उन्हें 28 जून को साहिबगंज का उपायुक्त बनाया गया था. चार माह पहले ही उन्होंने एक जुलाई को साहिबगंज डीसी का प्रभार ग्रहण किया था. माना जा रहा है कि महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में उनका तबादला किया गया है. उन्हें वहां से हटा कर निदेशक नगरीय प्रशासन बनाया गया है.
साथ ही झारखंड एड्स कंट्रोल सोसाइटी के परियोजना निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. उनकी जगह वरुण रंजन को साहिबगंज का उपायुक्त बनाया गया है. कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.
उनके साथ ही सिमडेगा की उपायुक्त विप्रा भाल को स्थानांतरित करते हुए उनकी जगह मृत्युंजय कुमार वर्णवाल को वहां का डीसी बनाया गया है. कुछ अन्य अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.
नाम कहां थे कहां गये
राजीव रंजन डीसी साहिबगंज निदेशक नगरीय प्रशासन (अप्र परियोजना निदेशक एड्स कंट्रोल सोसाइटी)
विप्रा भाल डीसी सिमडेगा निबंधन महानिरीक्षक (अप्र निदेशक भू-अर्जन व भू अभिलेख)
मृत्युंजय कुमार वर्णवाल परियोजना निदेशक, एड्स कंट्रोल सोसाइटी डीसी सिमडेगा
वरुण रंजन निबंधन महानिरीक्षक डीसी साहिबगंज
इन्हें प्रभार दिया गया
नाम जहां हैं प्रभार मिला
एल खियांग्ते महानिदेशक श्रीकृष्ण लोक प्रशासन संस्थान अप्र अपर मुख्य सचिव ऊर्जा सह अध्यक्ष व एमडी ऊर्जा विकास निगम
अनिल कुमार सिंह निदेशक खेलकूद अप्र अपर निदेशक (प्रशासन)रिम्स

Next Article

Exit mobile version