झारखंड के इन जिलों में आज बारिश और वज्रपात की आशंका, संभलकर मनाएं त्योहार

रांची : मौसम विभाग ने झारखंड के कई जिलों में आज बारिश और वज्रपात की चेतावनी दी है. कहा गया है कि पश्‍चिमी सिंहभूम,देवघर,दुमका और जामताड़ा में कुछ जगहों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. इस दौरान कुछ जगहों पर वज्रपात होने की भी संभावना जतायी गयी है. इसके अलावा पूर्वी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2019 11:21 AM

रांची : मौसम विभाग ने झारखंड के कई जिलों में आज बारिश और वज्रपात की चेतावनी दी है. कहा गया है कि पश्‍चिमी सिंहभूम,देवघर,दुमका और जामताड़ा में कुछ जगहों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. इस दौरान कुछ जगहों पर वज्रपात होने की भी संभावना जतायी गयी है. इसके अलावा पूर्वी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, गिरिडीह,गोड्डा,साहिबगंज तथा पाकुर जिलों के कुछ स्थानों में आज मेघ गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्ज की वर्षा तथा वज्रपात होने की संभावना है.

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट स्थित मौसम केंद्र ने मंगलवार यानी आज अपराह्न 10:55 बजे जारी चेतावनी में यह बात कही गयी है. इसलिए इन इलाकों के लोगों को अलर्ट रहने की जरूरत है.

आपको बता दें कि आज दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है और खुले स्थानों में मेलों को आयोजन किया जाता है. अत: वज्रपात की चेतावनी के बाद इन जिलों के लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version