रांची : कैंडिडेट की जगह कोई और दे रहा था परीक्षा

रांची : डाक विभाग के इंटर्नल प्रोमोशन एग्जाम में गड़बड़ी की बात सामने आयी है. मामला हजारीबाग डिवीजन के रामगढ़ जिला से जुड़ा है. रविवार को करीब 500 पदों पर ग्रामीण डाक सेवक से क्लर्क (एलजीओ) पद के लिए परीक्षा आयोजित की गयी थी. शिकायत के बाद परीक्षा केंद्र का सीसीटीवी फुटेज देखने व हस्ताक्षर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 9:12 AM
रांची : डाक विभाग के इंटर्नल प्रोमोशन एग्जाम में गड़बड़ी की बात सामने आयी है. मामला हजारीबाग डिवीजन के रामगढ़ जिला से जुड़ा है. रविवार को करीब 500 पदों पर ग्रामीण डाक सेवक से क्लर्क (एलजीओ) पद के लिए परीक्षा आयोजित की गयी थी. शिकायत के बाद परीक्षा केंद्र का सीसीटीवी फुटेज देखने व हस्ताक्षर के मिलान के बाद यह पता चला कि दिलशाद के बदले कोई और परीक्षा लिख रहा था. पर्यवेक्षक की रिपोर्ट पर उसके विरुद्ध विभागीय स्तर पर मामला दर्ज कर जांच का आदेश दिया गया है. रविवार को रांची के कैंब्रियन पब्लिक स्कूल में परीक्षा हुई थी.
डाक निदेशक सत्यकाम की निगरानी में आइओ आरएल सिन्हा के नेतृत्व में जांच कमेटी बुधवार देर शाम तक मामले की पड़ताल में जुटी थी. शिकायत सामने आने के बाद असिसटेंट सुपरिटेंडेंट ने जांच के लिए सेंटर सुपरिटेंडेंट को लिखा. मामले से डाक महाध्यक्ष शशि शालिनी कुजूर को भी अवगत कराया गया.

Next Article

Exit mobile version