रांची : चुनाव के लिए दायरा बढ़े महागठबंधन का : बेसरा

रांची : विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन बनाने की कोशिश में झारखंड के अंदर अब छोटी पार्टियां भी भाजपा के खिलाफ सक्रिय हो गयी हैं. मुख्य विपक्षी दलों से इतर गैर भाजपा मोर्चा बनाने की रणनीति तय करने के लिए शुक्रवार को रांची प्रेस क्लब में पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा के नेतृत्व में बैठक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2019 5:03 AM
रांची : विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन बनाने की कोशिश में झारखंड के अंदर अब छोटी पार्टियां भी भाजपा के खिलाफ सक्रिय हो गयी हैं.
मुख्य विपक्षी दलों से इतर गैर भाजपा मोर्चा बनाने की रणनीति तय करने के लिए शुक्रवार को रांची प्रेस क्लब में पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा के नेतृत्व में बैठक हुई. श्री बेसरा ने कहा कि हम एक-एक कर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टियां कांग्रेस, जेएमएम, जेवीएम के बड़े नेताओं के साथ भविष्य के गठबंधन पर चर्चा करेंगे. बैठक में टीएमसी के अध्यक्ष कामेश्वर बैठा, राजद लोकतांत्रिक के गौतम सागर राणा, राष्ट्रीय सेंगल पार्टी, वामदल सहित क्षेत्रीय स्तर पर सक्रिय अन्य दलों के प्रतिनिधि मौजूद थे.
सत्ताधारी पार्टी को हराने की रणनीति पर चर्चा : झारखंड पीपुल्स पार्टी के बैनर तले हुई इस बैठक में महागठबंधन का दायरा बढ़ाने और आगामी विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर सत्ताधारी पार्टी को हराने की रणनीति पर चर्चा हुई. श्री बेसरा ने कहा कि जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से सार्थक वार्ता हुई. अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव व झामुमो सुप्रीमो शिबू और हेमंत सोरेन से मिलने की योजना है.

Next Article

Exit mobile version