रांची : लालू से मिलने पहुंचे बेटी, दामाद और समधी, कहा- लालू जल्द परिवार के बीच होंगे

रांची : लालू प्रसाद से शनिवार को उनकी बेटी धन्नु, दामाद चिरंजीवी व समधी जितेंद्र यादव ने मुलाकात की. मीडिया से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि लालू प्रसाद का शुगर अनियंत्रित रहता है. इसके लिए उनको तीन वक्त इंसुलिन का इंजेक्शन लेना पड़ता है. इस उम्र में वह इतनी गंभीर बीमारी से पीड़ित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 2:26 AM
रांची : लालू प्रसाद से शनिवार को उनकी बेटी धन्नु, दामाद चिरंजीवी व समधी जितेंद्र यादव ने मुलाकात की. मीडिया से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि लालू प्रसाद का शुगर अनियंत्रित रहता है. इसके लिए उनको तीन वक्त इंसुलिन का इंजेक्शन लेना पड़ता है.
इस उम्र में वह इतनी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं, इसलिए सरकार को मानवता के नाम पर कुछ सकारात्मक निर्णय लेना चाहिए. यह भी कहा कि मानसिक तनाव के बीच अपनी बेटी को देखकर उनको काफी प्रसन्नता हुई. देश में जिन लोगों पर केस दर्ज है, सजा काट रहे हैं या ट्रायल चल रहा है उनको अधिकांश मामले में जमानत मिली है. परिवार के लोगों को भी उम्मीद है कि लालू प्रसाद को भी न्याय मिलेगा व शीघ्र अपने परिवार के बीच होंगे. वहीं धन्नु ने मीडिया को बताया कि पिताजी की तबीयत ठीक नहीं है. दवाओें के सहारे हैं. मुझे व मेरी बेटी को देखकर खुश हुए.
पिता के साथ हमलोगोंं ने कुछ खाया. डॉक्टरों द्वारा दी गयी दवा को उन्होंने हमलाेगों के सामने खाया.बेटी धन्नु के साथ नतिनी राजलक्ष्मी व राजनंदिनी ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की. नतिनी को देख कर लालू के चेहरे पर सामान्य दिनों से अधिक खुशी दिखायी दी. धन्नु ने बताया कि पिताजी ने दोनों बेटियों के साथ खूब खेला और काफी समय गुजारा.

Next Article

Exit mobile version