रांची : बरियातू में दिनदहाड़े लूटपाट, दुकान मालिक को बंदूक की बट से मार किया घायल

रांची : राजधानी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. चेन छिनतई और महिलाओं के साथ लूटपाट की घटनाओं से पूरा शहर त्रस्‍त है. इस बीच रांची के बरियातू में दिनदहाड़े एक ज्‍वेलरी शॉप से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की है. अपराधियों ने दुकान के मालिक को बंदूक की बट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 5:55 PM

रांची : राजधानी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. चेन छिनतई और महिलाओं के साथ लूटपाट की घटनाओं से पूरा शहर त्रस्‍त है. इस बीच रांची के बरियातू में दिनदहाड़े एक ज्‍वेलरी शॉप से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की है. अपराधियों ने दुकान के मालिक को बंदूक की बट से मारकर घायल कर दिया.

जानकारी के अनुसार माया ज्वेलर्स नामक दुकान में दोपहर के करीब तीन बजे हथियार के साथ अपराधियों ने हमला बोल दिया. दुकानदार को बंदूक का भय दिखाकर अपराधियों ने लाखों की ज्‍वेलरी और कैश लूट लिये. दबदबा बनाने के लिए उन लोगों ने दुकानदार पर हमला भी किया.

इसदौरान आसपास के लोगों की नजर जब इसपर पड़ी तो वे लोग दुकानदार को बचाने दुकान की ओर भागे. लोगों को आते देख अपराधी फरार हो गये. घायल दुकानदार का नाम संतोष बताया जा रहा है. संतोष का इलाज रिम्स में चल रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version