शांति भंग करने के उद्देश्य से तोड़ी गयी है धरती आबा की प्रतिमा : आम आदमी पार्टी

रांची : धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने वालों को कठोर सजा मिलनी चाहिए. आम आदमी पार्टी की झारखंड ईकाई ने इस मामले पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कठोर सजा देने की मांग की है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक श्री जयशंकर चौधरी ने कहा, बिरसा की धरती-झारखंड की राजधानी राँची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 4:14 PM

रांची : धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने वालों को कठोर सजा मिलनी चाहिए. आम आदमी पार्टी की झारखंड ईकाई ने इस मामले पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कठोर सजा देने की मांग की है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक श्री जयशंकर चौधरी ने कहा, बिरसा की धरती-झारखंड की राजधानी राँची में उनके मूर्ति को खंडित किया जाना न केवल घटिया और नीच हरकत है, बल्कि बड़ा अपराध है, यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

ऐसे निम्न और घटिया मानसिकता से पीड़ित लोगों को सख्त सजा दी जाये. आप ने इसे साजिश करार देते हुए कहा, यह एक पूरी तरह से सुनियोजित साजिश के तहत तोड़ी गई है, ताकि झारखण्ड में शांति सदा के लिए समाप्त हो जाये. किंतु वे अपने मंसुबे में कामयाब नहीं होंगे झारखण्डवासी उन साजिशकर्ताओं को अपनी एकता के बल पर उनके मुंह पर करारा तमाचा जड़ेंगे.

प्रशासन और सरकार यह भी बताये कि भगवान बिरसा की समाधि के पास बने भगवान बिरसा की प्रतिमा को तोड़ने की हिम्मत, उन्हें क्षतिग्रस्त करने की हिम्मत किस संगठन या किसी व्यक्ति को कैसे हो गई? वे कौन लोग हैं, जिन्हें प्रशासन का भय नहीं है, वे कौन लोग है जिन्हें शांति पसंद नहीं है, जो रह-रहकर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देते हैं.

Next Article

Exit mobile version