मॉनसून तक रांची नगर निगम के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द रहेंगी

रांची : माॅनसून के दौरान शहर की साफ-सफाई, जलजमाव और पेयजल की किल्लत से जूझ रहे शहरवासियों के परेशानी को देखते हुए रांची नगर निगम के सभी कर्मचारियों व पदाधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गयी हैं. यह आदेश मंगलवार को नगर आयुक्त मनोज कुमार ने जारी किया. जारी आदेश में यह कहा गया है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 7:55 AM
रांची : माॅनसून के दौरान शहर की साफ-सफाई, जलजमाव और पेयजल की किल्लत से जूझ रहे शहरवासियों के परेशानी को देखते हुए रांची नगर निगम के सभी कर्मचारियों व पदाधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गयी हैं.
यह आदेश मंगलवार को नगर आयुक्त मनोज कुमार ने जारी किया. जारी आदेश में यह कहा गया है कि किसी भी तरह के स्वीकृत अवकाश विशेष परिस्थिति में ही मान्य होगा. अवकाश की स्वीकृति स्थापना शाखा के प्रभारी पदाधिकारी सह-उपनगर आयुक्त की अनुशंसा पर अपर नगर आयुक्त प्रदान करेंगे. आदेश को नहीं माननेवाले कर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की भी बात की गयी है.
जारी आदेश में कहा गया है कि निगम कर्मचारी जिन्होंने अपनी शाखा के प्रभारी से पूर्व में छुट्टियां ले ली हैं, उनका स्वीकृत अवकाश मान्य नहीं होगा. साथ ही अनधिकृत रूप से कार्य से अनुपस्थित रहनेवाले कमचरियों के विरुद्ध निगम अपने स्तर से अनुशासनात्मक कार्यवाही करेगा. आदेश की अवमानना की स्थिति में ऐसे कर्मचारियों के वेतन को रोकने का कार्य अकाउंट शाखा के पदाधिकारी करेंगे.

Next Article

Exit mobile version