रांची : भाजपा को प्रचंड बहुमत आफत के संकेत : एक्टू

रांची : भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलना आफत का संकेत है. निजीकरण और वैश्वीकरण की नीतियों को तेजी से लागू करने की दिशा में सरकार बढ़ेगी. इससे केंद्र की राजनीति से रोजी रोटी और श्रमिकों के हित के मुद्दे गायब होंगे. मोटर कामगार यूनियन रांची नगर कमेटी के सम्मेलन में उक्त बातें एक्टू के प्रदेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2019 12:27 AM

रांची : भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलना आफत का संकेत है. निजीकरण और वैश्वीकरण की नीतियों को तेजी से लागू करने की दिशा में सरकार बढ़ेगी. इससे केंद्र की राजनीति से रोजी रोटी और श्रमिकों के हित के मुद्दे गायब होंगे. मोटर कामगार यूनियन रांची नगर कमेटी के सम्मेलन में उक्त बातें एक्टू के प्रदेश सचिव भुवनेश्वर केवट ने कही.

कार्यक्रम का आयोजन महेंद्र सिंह भवन में हुआ. इसमें निजी शिक्षण संस्थानों के चालक, उपचालक, जेनरेटर-पंप ऑपरेटर और स्कूल स्टाफ वर्ग के 50 प्रतिनिधि शामिल हुए़ इस मौके पर माले नेता महेंद्र सिंह व सड़क दुर्घटना में मारे गये मुंशी ठाकुर को श्रद्धांजलि दी गयी.
एक्टू नेता सुखदेव प्रसाद ने कहा कि एकता के बल पर ही आफतों का मुकाबला किया जा सकता है. संघर्ष ही मजदूरों के भविष्य को सुरक्षित करेगा. इस दौरान सात सदस्यीय कमेटी बनायी गयी. इसके अध्यक्ष मुकुट केरकेट्टा, सचिव अनिल नायक मुकुंद प्रसाद, थापा जी, देशा मुंडा व सुनील चुने गये.

Next Article

Exit mobile version