पिस्कानगड़ी : नशे में की साथी की हत्या

घूमने निकले मजदूर आपस में ही भिड़े पिस्कानगड़ी : मजदूर दिवस के दिन ही दो मजदूर शराब के नशे में आपस में भिड़ गये. मारपीट में एक मजदूर की मौत हो गयी. मृतक का नाम मोहन दास था. वह ग्राम रानी डीह (जिला जामताड़ा) का रहनेवाला था. आरोपी कृतिसन मुर्मू भी वहीं का रहनेवाला है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 3, 2019 8:41 AM
घूमने निकले मजदूर आपस में ही भिड़े
पिस्कानगड़ी : मजदूर दिवस के दिन ही दो मजदूर शराब के नशे में आपस में भिड़ गये. मारपीट में एक मजदूर की मौत हो गयी. मृतक का नाम मोहन दास था. वह ग्राम रानी डीह (जिला जामताड़ा) का रहनेवाला था. आरोपी कृतिसन मुर्मू भी वहीं का रहनेवाला है. दोनों साथ रहते थे व बाबा राइस मिल में काम करते थे. एक मई को राइस मिल बंद होने के कारण मोहन दास व कृतिसन मुरमू गांव की तरफ घूमने गये थे. इसी दौरान दोनों ने शराब पी.
वापसी के क्रम में नशे की हालत में दोनों कुलगू बगीचा के समीप उलझ पड़े. उनके बीच गाली-गलौज व हाथापाई होने लगी. इसी दौरान कृतिसन ने बगीचे में पड़ी एक लकड़ी उठायी व मोहन दास के सिर पर दे मारी. चोट से मोहन दास वहीं गिर पड़ा. फिर कृतिसन ने ही इसकी सूचना ठेकेदार बबलू को दी.
सूचना पाते ही बबलू घटनास्थल पर पहुंचा, तो देखा कि मोहनदास की मौत हो चुकी है. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस पहुंची ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. वहीं आरोपी कृतिसन मुरमू को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version