रांची़ : भाजपा के एजेंडे में बेरोजगारी-भ्रष्टाचार शामिल नहीं : दीपांकर

रांची़ : सरिया प्रखंड के केशवारी में रविवार को भाकपा माले ने चुनावी जनसभा की. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा कोडरमा लोकसभा के प्रत्याशी राजकुमार यादव और पूर्व विधायक बिनोद कुमार सिंह उपस्थित थे. दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि देश में बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम पर है, लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 9:22 AM
रांची़ : सरिया प्रखंड के केशवारी में रविवार को भाकपा माले ने चुनावी जनसभा की. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा कोडरमा लोकसभा के प्रत्याशी राजकुमार यादव और पूर्व विधायक बिनोद कुमार सिंह उपस्थित थे. दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि देश में बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम पर है, लेकिन भाजपा के एजेंडे से ये मुद्दे गायब हैं. जाति-धर्म के नाम पर नफरत फैलायी जा रही है़ विजय माल्या, नीरव मोदी, ललित मोदी जैसे 36 लोग देश के बैंकों का पैसा लूटकर चलते बने.
मोदी जनता के सवालों और मुद्दों से भाग रहे हैं. माले प्रत्याशी राजकुमार यादव ने कहा कि गरीबों, मजदूर-किसानों के अधिकार के लिए लड़नेवाली भाकपा माले ही है. पूर्व विधायक बिनोद कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा के शासन काल में चारों तरफ अराजकता का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version