Khalari : माओवादियों ने किया चुनाव बहिष्कार का आह्वान, पोस्टर चिपकाये

रांची : झारखंड में नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का आह्वान किया है. खलारी में पोस्टर चिपकाकर माओवादियों ने लोगों से कहा है कि वे वोट से दूर रहें. नक्सलियों ने पिपरवार और केरेडारी थाना क्षेत्र के बुंडू गांव में पोस्टर चिपकाया है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसे भी पढ़ें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:31 PM

रांची : झारखंड में नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का आह्वान किया है. खलारी में पोस्टर चिपकाकर माओवादियों ने लोगों से कहा है कि वे वोट से दूर रहें. नक्सलियों ने पिपरवार और केरेडारी थाना क्षेत्र के बुंडू गांव में पोस्टर चिपकाया है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में डायन-बिसाही के आरोप में एक ही परिवार के दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

माओवादियों द्वारा पोस्टर साटे जाने की सूचना मिली, तो पुलिस उन जगहों पर पहुंची. सभी पोस्टरों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिन जगहों पर पोस्टर चिपकाये गये थे, उसके आसपास के लोगों से इस संबंध में पुलिस ने पूछताछ की है.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 : रांची में रद्द हुए 12 परचे, कल प्रत्याशियों को मिलेगा सिंबल

पुलिस ने कहा है कि हो सकता है शरारती तत्वों ने यह पोस्टर चिपकाया हो. लेकिन, वह मामले की गहन जांच करेगी. पुलिस ने लोगों से कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है. मतदान के दिन लोग बेखौफ होकर मतदान करने के लिए अपने घरों से निकलें. वोट बहिष्कार करने वालों की साजिशों को पुलिस नाकाम करेगी.

Next Article

Exit mobile version