रांची : गंभीर मरीज के लिए फिर बना ग्रीन कॉरिडोर, नौ मिनट में एंबुलेंस ने तय किया 10 किमी का सफर

रांची : रांची की यातायात पुलिस ने एक बार फिर ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एक मरीज को अस्पताल से एयरपोर्ट तक पहुंचा. ऑर्किड अस्पताल में भर्ती प्लाजा चौक निवासी संतोष कुमार गोयनका को एयर एंबुलेंस से मुंबई के ओल्ड हिंदूजा अस्पताल ले जाना था. अस्पताल से मरीज को लेकर एंबुलेंस दोपहर 2:55 बजे निकली और 3:04 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 9:26 AM
रांची : रांची की यातायात पुलिस ने एक बार फिर ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एक मरीज को अस्पताल से एयरपोर्ट तक पहुंचा. ऑर्किड अस्पताल में भर्ती प्लाजा चौक निवासी संतोष कुमार गोयनका को एयर एंबुलेंस से मुंबई के ओल्ड हिंदूजा अस्पताल ले जाना था. अस्पताल से मरीज को लेकर एंबुलेंस दोपहर 2:55 बजे निकली और 3:04 बजे एयरपोर्ट पहुंच गयी. यानी कुल नौ मिनट में एंबुलेंस ने 10 किमी का सफर तय किया. यह केवल ग्रीन कॉरिडोर बनाये जाने की वजह से ही संभव हो सका.
जानकारी के मुताबिक स्वर्गीय हरीश किशन गोयनका के पुत्र संतोष कुमार गाेयनका गंभीर रूप से बीमार हैं. उन्हें इलाज के लिए आॅर्किड में भर्ती कराया गया था. लेकिन, यहां इलाज संभव नहीं होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें मुंबई ले जाने की सलाह दी थी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से बात की और ग्रीन कॉरिडोेर बनाने का अाग्रह किया़ गौरतलब है इसके पहले भी एक दर्जन से अधिक मरीजों को ग्रीन कॉरिडोर बना कर एयरपोर्ट पहुंचाया जा चुका है. इनमें अधिकतर मरीजों की जान बचाने में सफलता मिली है.

Next Article

Exit mobile version