रांची : कोडरमा से हर हाल में चुनाव लड़ेगा माले

भाजपा की तरह झांसापट्टी कर रहा महागठबंधन : जनार्दन प्रसाद रांची : भाकपा माले कोडरमा सीट से हर हाल में चुनाव लड़ेगा. माले के राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद ने गठबंधन के लोगों द्वारा कोडरमा संसदीय सीट को लेकर की जा रही बयानबाजी की निंदा की है. कहा है कि महागठबंधन के नेता जनता के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 9:11 AM
भाजपा की तरह झांसापट्टी कर रहा महागठबंधन : जनार्दन प्रसाद
रांची : भाकपा माले कोडरमा सीट से हर हाल में चुनाव लड़ेगा. माले के राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद ने गठबंधन के लोगों द्वारा कोडरमा संसदीय सीट को लेकर की जा रही बयानबाजी की निंदा की है. कहा है कि महागठबंधन के नेता जनता के साथ भाजपा की तरह झांसा पट्टी कर रहे हैं.
वामपंथी लोगों ने तो हेमंत के बुलावे पर सहमति जतायी थी कि भाजपा को हराने के लिए गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. लेकिन गठबंधन के बड़े साझेदारों ने ही आपस में हिस्सा बांट लिया. अंतिम दौर में भी जब बाबूलाल मरांडी ने गोड्डा क्षेत्र के लिए ताल ठोका, तो उस समय भी कांग्रेस की ओर से यही बताया कि वह वामपंथी पार्टियों के लिए विधानसभा में सोचेंगे. अचानक आखिर क्या बदलाव आ गया कि वामपंथी पार्टियों को एक सीट हजारीबाग देने की बात करने लगे.
अगर इस सवाल पर उनकी ईमानदारी है, तो प्रेस में बयान देने के बदले वामपंथी दलों से पहले उनको बात करनी चाहिए थी. माले लगातार कोडरमा में चुनावी राजनीति में भाजपा के खिलाफ सबसे मजबूती से खड़ा है. 2014 के बाद भी जिस तरह से जनता के सवालों पर संघर्ष करते रहा है, उस कारण से कोडरमा संसदीय क्षेत्र की पहली पसंद बन गया है.

Next Article

Exit mobile version