रांची विवि छात्र संघ कार्यालय में तोड़फोड़ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

सुबह मिली जानकारी, छात्र संगठनों ने की तोड़फोड की निंदा रांची : रांची विवि मुख्यालय स्थित छात्र संघ कार्यालय में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. इसमें पहले कार्यालय का ताला तोड़ा गया और इसके बाद कार्यालय के अंदर सभी नल और बेसिन को तोड़ दिया गया है. वहीं, छात्र संघ कार्यालय के बाहर लगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 9:07 AM
सुबह मिली जानकारी, छात्र संगठनों ने की तोड़फोड की निंदा
रांची : रांची विवि मुख्यालय स्थित छात्र संघ कार्यालय में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. इसमें पहले कार्यालय का ताला तोड़ा गया और इसके बाद कार्यालय के अंदर सभी नल और बेसिन को तोड़ दिया गया है.
वहीं, छात्र संघ कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर भी फाड़ दिया गया है. इसकी शिकायत पहले कुलपति डॉ रमेश पांडेय से की गयी. इसके बाद सोमवार को कोतवाली थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. सभी छात्र संगठनों ने इस घटना की निंदा की है.
रांची विवि छात्र संघ की अध्यक्ष नेहा मार्डी ने बताया कि सुबह जब वे लोग कार्यालय पहुंचे, तो देखा की कार्यालय का ताला टूटा हुआ है. अंदर जाने पर देखा कि बेसिन और नल टूटे हुए हैं. साथ ही खिड़की के शीशे भी टूटे हुए हैं. सबसे आश्चर्य की बात ये थी कि कार्यालय में रखे हुए कंप्यूटर और वाटरप्यूरिफायर को हाथ भी नहीं लगाया गया था.

Next Article

Exit mobile version