रांची : डॉ निधि के पास 2.5 करोड़ व विनीत साबो के यहां पांच करोड़ की गड़बड़ी

रांची : राजधानी की महिला चिकित्सक डॉ निधि निकुंज और व्यवसायी विनीत साबो के यहां आयकर विभाग का सर्वे पूरा हुआ. इसमें डॉक्टर के यहां 2.5 करोड़ और व्यवसायी के यहां आयकर रिटर्न में करीब पांच करोड़ रुपये की गड़बड़ी मिली. डाॅक्टर का बरियातू के सौरभ टावर थर्ड फ्लोर में शास्थी ट्रू वैल्यू हेल्थ केयर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 8:23 AM

रांची : राजधानी की महिला चिकित्सक डॉ निधि निकुंज और व्यवसायी विनीत साबो के यहां आयकर विभाग का सर्वे पूरा हुआ. इसमें डॉक्टर के यहां 2.5 करोड़ और व्यवसायी के यहां आयकर रिटर्न में करीब पांच करोड़ रुपये की गड़बड़ी मिली. डाॅक्टर का बरियातू के सौरभ टावर थर्ड फ्लोर में शास्थी ट्रू वैल्यू हेल्थ केयर सर्विस के नाम से नर्सिंग होम का काम चलता है.

इसमें इनके पति भी साझेदार बताये जाते हैं. डाॅ निधि राजधानी के कई अस्पतालों से भी जुड़ी हैं. इनका खुद का आइवीएफ का भी काम है. इनके यहां से मिले बुक ऑफ एकाउंट में 2.5 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात सामने आयी है. एजेंसी के मुताबिक डॉक्टर सालाना 20 लाख का आयकर रिटर्न दाखिल करती है.

व्यवसायी के यहां दो फर्म के बारे में चला पता

व्यवसायी विनीत साबो के तुपुदाना औद्योगिक क्षेत्र स्थित फर्म लक्ष्मी प्रोडक्टस पर आयकर सर्वे में यह बात सामने आयी है कि यहां पर पैरलल दो फर्म के नाम पर काम चल रहा था. पहला फर्म लक्ष्मी प्रोडक्टस के नाम पर और दूसरा खुद विनीत साबो के नाम पर था. एक पर कम करके नोट बुक का काम दिखाया जाता था. जबकि दूसरे पर कच्चे बिल के जरिये काम किया जाता था. इनके यहां से मिले बुक ऑफ एकाउंस में करीब पांच करोड़ रुपये के आयकर रिटर्न की गड़बड़ी सामने आयी है.

Next Article

Exit mobile version