आज से रांची विश्वविद्यालय में बायोमेट्रिक्स उपस्थिति हुई अनिवार्य

रांची : रांची विश्वविद्यालय मुख्यालय में कर्मियों के लिए एक मार्च से बायोमेट्रिक्स उपस्थिति अनिवार्य कर दिया गया है. बायोमेट्रिक्स उपस्थिति के आधार पर ही वेतन का भुगतान किया जायेगा. विवि मुख्यालय में बायोमेट्रिक्स उपस्थिति बनाने का प्रावधान पहले से था, पर इसे अनिवार्य नहीं किया गया था. अब इसे वेतन से जोड़ दिया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2019 9:03 AM
रांची : रांची विश्वविद्यालय मुख्यालय में कर्मियों के लिए एक मार्च से बायोमेट्रिक्स उपस्थिति अनिवार्य कर दिया गया है. बायोमेट्रिक्स उपस्थिति के आधार पर ही वेतन का भुगतान किया जायेगा. विवि मुख्यालय में बायोमेट्रिक्स उपस्थिति बनाने का प्रावधान पहले से था, पर इसे अनिवार्य नहीं किया गया था. अब इसे वेतन से जोड़ दिया गया है. इस संबंध में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ अमर कुमार चौधरी ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा पत्र जारी कर दिया गया है.
इधर, बुधवार को विश्वविद्यालय में कर्मियों व पत्रकारों के बीच हुई मारपीट के बाद गुरुवार को विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग के गेट पर चार पुलिसकर्मी तैनात थे. विभाग में आने-जाने वाले लोगों से पहले गेट पर नाम, पता व अन्य जानकारी लिखायी जा रही थी. इसके बाद विभाग में प्रवेश की अनुमति दी जा रही थी.

Next Article

Exit mobile version