रांची : भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है : रघुवंश प्रसाद

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह व राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम ने मुलाकात की. लालू से मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वे लालू की सेहत की जानकारी लेने पहुंचे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:58 AM

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह व राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम ने मुलाकात की. लालू से मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वे लालू की सेहत की जानकारी लेने पहुंचे थे. महागठबंधन एकजुट है अौर मिल कर भाजपा को हराना है.

देश को बचाना है. बिहार में जल्द ही महागठबंधन की सीटों का एलान कर दिया जायेगा. यहां कोई मालिक नहीं है, सभी हिस्सेदार हैं. श्री मांझी ने कहा कि लालू ने उन्हें सम्मानजनक सीट देने का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में कांग्रेस सबसे बड़ी चिंता है. कांग्रेस ज्यादा सीटें मांग रही है. बैठक कर सामंजस्य के साथ सब तय हो जायेगा.

इधर, करीम ने कहा कि हमारे बीच काेई भी राजनीति से संबंधित बातचीत नहीं हुई. लालू बीमार हैं. हम उनके स्वास्थ्य का हाल लेने आये हैं. उन्होंने लालू प्रसाद को आश्वासन दिया है कि घबराने की जरूरत नहीं है ऊपर वाला सब ठीक कर देगा.

Next Article

Exit mobile version