मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग दो दिन से लापता, परिजन परेशान

रांची :हिंदपीढ़ी निवासीब्रह्मा शंकर सहाय दो दिनों से घर से लापता है. उनका परिवार उनकी तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है. बताया जा रहा है कि करीब 70 साल केब्रह्मा शंकर मानसिक रूप से बीमार हैं और 16 फरवरी को वे घर से निकल भागे. उनको अंतिम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 5:18 PM

रांची :हिंदपीढ़ी निवासीब्रह्मा शंकर सहाय दो दिनों से घर से लापता है. उनका परिवार उनकी तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है. बताया जा रहा है कि करीब 70 साल केब्रह्मा शंकर मानसिक रूप से बीमार हैं और 16 फरवरी को वे घर से निकल भागे. उनको अंतिम बार शनिवार को दोपहर एक बजे कर्बला चौक के पास देखा गया था.

ब्रह्माशंकर सहाय का कद 5 फीट 9 इंच है. रंग गोरा है. ये हिंदपीढ़ी, काली शंकर कम्पाउंड, पहली गली में रहते हैं. घर से निकलते वक्त मटमैला ब्लू स्वेटर पहने हुए थे. पीले रंग का फलालेन का शॉल लिये हैं और नेवी ब्लू रंग का पाजामा पहने हुए हैं. इनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है और भूलने की बीमारी से ग्रस्त हैं.

अगर ये कहीं भी दिखें, तो मोबाइल नंबर 8340478878, 7677323030 पर संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं.ब्रह्मा शंकर की तलाश में उनके परिवार के सदस्‍य परेशान हैं.

Next Article

Exit mobile version