रांची में ऑनलाइन जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, तीन लड़कियों के साथ सरगना को पुलिस ने दबोचा

रांची: झाखंड की राजधानी रांची में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पुलिस ने बीती रात धर दबोचा. जानकारी के अनुसार लालपुर और सदर थाना क्षेत्र में बुधवार रात छापेमारी करते हुए तीन लड़कियों के साथ सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया. ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का सरगना प्रदीप मंडल हजारीबाग का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 2:48 PM

रांची: झाखंड की राजधानी रांची में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पुलिस ने बीती रात धर दबोचा. जानकारी के अनुसार लालपुर और सदर थाना क्षेत्र में बुधवार रात छापेमारी करते हुए तीन लड़कियों के साथ सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया. ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का सरगना प्रदीप मंडल हजारीबाग का निवासी बताया जा रहा है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि रांची में एक हाईटेक सेक्स रैकेट कुछ लोगों के द्वारा चलाया जा रहा है जो वेबसाइट के माध्यम से जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले चला रहा है. वेबसाइट के माध्‍यम से प्रचार के बाद व्हाट्सएप पर डीलिंग ग्राहकों से की जाती थी. इसके बाद शहर के अलग-अलग होटलों की बुकिंग की जाती थी. लालपुर थानेदार रमोद कुमार सिंह के नेतृत्व में डंगराटोली चौक के एक बड़े मॉल के सामने स्थित होटल में छापा मारा गया और धंधे का भंडाफोड़ हुआ.

हिरासत में ली गयी तीनों लड़कियों को फिलहाल महिला थाना भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि प्रदीप मंडल ग्राहकों से डीलिंग के बाद उन्हें होटल भी उपलब्ध करवाने का काम करता था. पुलिस कुछ दिनों से रेकी कर रही थी. रेकी के बाद उसे लालपुर चौक के पास से पुलिस ने दबोचा.

Next Article

Exit mobile version