सेलिब्रिटी क्रिकेट मैच : रांची के खेलगांव में अरबाज खान और सौरव तिवारी के बीच होगी टक्‍कर

रांची : द्वितीय झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल के दूसरे दिन दो फरवरी को मेगा स्‍पोर्ट्स कॉम्‍पलैक्‍स में सेलिब्रिटी क्रिकेट मैच आयोजित किया जायेगा. झारखंड की टीम को इंटरनेशनल क्रिकेटर सौरव तिवारी लीड करेंगे, जबकि बॉलीवुड इलेवन की टीम का नेतृत्‍व अरबाज खान करेंगे. दोनों टीमों के बीच दो फरवरी को शाम सात बजे से क्रिकेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 5:15 PM

रांची : द्वितीय झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल के दूसरे दिन दो फरवरी को मेगा स्‍पोर्ट्स कॉम्‍पलैक्‍स में सेलिब्रिटी क्रिकेट मैच आयोजित किया जायेगा. झारखंड की टीम को इंटरनेशनल क्रिकेटर सौरव तिवारी लीड करेंगे, जबकि बॉलीवुड इलेवन की टीम का नेतृत्‍व अरबाज खान करेंगे. दोनों टीमों के बीच दो फरवरी को शाम सात बजे से क्रिकेट मैच खेला जायेगा.

इससे पूर्व झारखंड टीम के चयन के लिए चार टीमें बनाकर दो फरवरी को दिन में नॉकऑउट मैच खेला जायेगा. यह मैच छह-छह ओवर का होगा. मैच में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों का चयन झारखंड इलेवन के लिए किया जायेगा. इसके लिए एक्‍सपर्ट की एक सेलेक्‍शन कमिटी बनायी गयी है.

क्रिकेट मैच के संयोजन डॉ पंकज सोनी ने बताया कि झारखंड कौशल विकास मिशन के कार्यक्रमों के प्रचार प्रसार के लिए इस क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा है. झारखंड इलेवन में खिलाडि़यों के चयन के लिए चार टीमें बनायी जायेंगी. इनमें झारखंड के अधिकारी इलेवन, व्‍यवसायी इलेवन, कलाकार इलेवन और पत्रकार इलेवन की टीम बनेगी. ये टीमें आपस में छह-छह ओवर का मैच खेलेगी और इन टीमों में से ही बेहतरीन खिलाडि़यों का चयन कर झारखंड इलेवन की टीम बनायी जायेगी.

इंट्री के लिए लगभग सौ रुपये का टिकट रखा गया है. डॉ सोनी ने कहा कि बॉलीवुड इलेवन में अरबाज खान, रोहीत रॉय, क्रिकेटर सलील अंकोला, इकबाल खान, मनोज तिवारी, हेमंत पाण्‍डेय, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, सीआईडी फेम आदित्‍य श्रीवास्‍तव, रातन राजपुत, अर्चना शर्मा, रिया सेन, बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, अभिनेता वीनीत कुमार, राजेश जैस आदि शामिल हैं.

क्रिकेट मैच के पास और टिकट के लिए कावेरी लालपुर, राजस्‍थान कलेवालय लालपुर, रांची के सभी रिलायंस मार्ट, ममता रेस्‍टोरेंट अशोक नगर, डी जिम लालपुर, कश्‍मीर वस्‍त्रालय, आइलैक्‍स सिनेमा और प्रेस क्‍लब में संपर्क किया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version