रांची : पेंशन अधिकार रैली 13 को, 11 को मार्च

रांची : पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के तहत 13 जनवरी को संत पॉल मैदान में पेंशन अधिकार रैली का आयोजन होगा. इसकी जानकारी देते हुए प्रांतीय अध्यक्ष विक्रांत सिंह ने बताया कि कोई भी एनपीएस कर्मी नयी पेंशन योजना से खुश नहीं हैं. पुरानी पेंशन योजना को लागू करने के लिए देश के 60 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2019 9:40 AM
रांची : पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के तहत 13 जनवरी को संत पॉल मैदान में पेंशन अधिकार रैली का आयोजन होगा. इसकी जानकारी देते हुए प्रांतीय अध्यक्ष विक्रांत सिंह ने बताया कि कोई भी एनपीएस कर्मी नयी पेंशन योजना से खुश नहीं हैं. पुरानी पेंशन योजना को लागू करने के लिए देश के 60 लाख पेंशन विहीन कर्मचारी आंदोलनरत हैं. संत पॉल स्कूल मैदान में होनेवाले आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल होंगे.
साथ ही सभी प्रांतीय अध्यक्ष भी भाग लेंगे. रैली में शिक्षक संघ, अभियंता संघ, रेलवे यूनियन, सचिवालय, पुलिस मेंस एसोसिएशन, स्वास्थ्य चिकित्सा संघ जैसे विभिन्न विभाग के एनपीएस कर्मी शामिल होंगे. पेंशन अधिकार रैली से पहले 11 जनवरी को दिन के 4:30 बजे जयपाल सिंह स्टेडियम से अलबर्ट चौक तक कैंडल मार्च निकाला जायेगा.

Next Article

Exit mobile version