रांची : गढ़वा, पलामू और लातेहार में नक्सली समर्थकों के खिलाफ चलेगा अभियान

विशेष शाखा ने तीनों जिलों में नक्सली समर्थकों की सूची तैयार कर एडीजी अभियान को सौंपा रांची : पलामू में पांच जनवरी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले गढ़वा, पलामू और लातेहार में नक्सली समर्थकों के खिलाफ विशेष रूप से छापेमारी अभियान चलाया जायेगा. बुधवार को विशेष शाखा ने तीन जिलों के नक्सली समर्थकों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 9:26 AM
विशेष शाखा ने तीनों जिलों में नक्सली समर्थकों की सूची तैयार कर एडीजी अभियान को सौंपा
रांची : पलामू में पांच जनवरी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले गढ़वा, पलामू और लातेहार में नक्सली समर्थकों के खिलाफ विशेष रूप से छापेमारी अभियान चलाया जायेगा. बुधवार को विशेष शाखा ने तीन जिलों के नक्सली समर्थकों की सूची तैयार कर एडीजी अभियान को सौंप दिया है. कार्यक्रम से पहले तीनों जिलों के एसपी को नक्सली समर्थकों की सूची भेज कर अभियान चलाने का अनुरोध किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस हर बिंदु पर सुरक्षा से संबंधित आवश्यक कार्रवाई कर रही है.
सीनियर पुलिस अधिकारी सुरक्षा से संबंधित प्रत्येक बिंदु की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. ऐसी संभावना है कि प्रधानमंत्री के आगमन से पहले तीनों जिलों के किसी एक क्षेत्र में नक्सली घटना को अंजाम दे सकते हैं. घटना को अंजाम नक्सली अपने समर्थकों के जरिये किसी स्पिलिंटर ग्रुप के सहयोग से दिलवा सकते हैं. इसलिए नक्सली समर्थकों पर विशेष रूप से निगरानी रखने की आवश्यकता है. पुलिस घटना को रोकने की दिशा में काम कर रही है.

Next Article

Exit mobile version