रांची : हड़ताल के कारण बैंकों की शाखाओं में लटके रहे ताले, नहीं हुआ कोई भी काम

यूएफबीयू के आह्वान पर बैंकों में हुई राष्ट्रव्यापी एक दिवसीय हड़ताल रांची : यूनाइटेड फोरम आॅफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) के आह्वान पर बुधवार को बैंकों में राष्ट्रव्यापी एक दिवसीय हड़ताल हुई. इसका असर राजधानी रांची समेत पूरे झारखंड में साफ दिखा. यूएफबीयू की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक इस हड़ताल में झारखंड से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 9:42 AM
यूएफबीयू के आह्वान पर बैंकों में हुई राष्ट्रव्यापी एक दिवसीय हड़ताल
रांची : यूनाइटेड फोरम आॅफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) के आह्वान पर बुधवार को बैंकों में राष्ट्रव्यापी एक दिवसीय हड़ताल हुई. इसका असर राजधानी रांची समेत पूरे झारखंड में साफ दिखा. यूएफबीयू की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक इस हड़ताल में झारखंड से लगभग 18,000 अधिकारियों और कर्मचारियों शामिल हुए.
हड़ताल के दौरान रांची, जमशेदपुर, रामगढ़, देवघर, गुमला, लातेहार, चतरा, हजारीबाग, धनबाद, लोहरदगा, खूंटी, सिमडेगा सहित अन्य जिलों के बैंक शाखाओं में ताले लटके रहे. विभिन्न बैंकों की शाखाओं से पैसा जमा-निकासी, चेक क्लियरिंग, डीडी, एफडी सहित अन्य काम पूरी तरह से ठप रहे. यानी बैंकों में किसी तरह का कामकाज नहीं हुआ. हड़ताल की वजह से लोग काफी परेशान रहे. इधर, हड़ताल के दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की. हड़ताल की वजह से अब गुरुवार को बैंक खुलेंगे. ऐसे में बैंकों में अधिक भीड़ उमड़ने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version