आइए! हम सब मिलकर स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का निर्माण करें – रघुवर दास

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आम लोगों, दुकानदारों व ठेला लगानेवालों को अपने आस पास की जगह को साफ सुथरा रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि आइए! हम सब मिलकर स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का निर्माण करें. केवल सफाई रख कर हम अपने परिवार को कई तरह की बीमारियों से बचा सकते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 12:32 PM

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आम लोगों, दुकानदारों व ठेला लगानेवालों को अपने आस पास की जगह को साफ सुथरा रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि आइए! हम सब मिलकर स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का निर्माण करें. केवल सफाई रख कर हम अपने परिवार को कई तरह की बीमारियों से बचा सकते हैं. हमारा मुहल्ला, शहर, राज्य व देश भी स्वच्छ रहेगा. स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का लक्ष्य पूरा होगा. ये बातें उन्होंने स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत अरगोड़ा में सफाई कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान कही.

मुख्यमंत्री ने पदयात्रा कर लोगों व दुकानदारों को स्वच्छता के लिए प्रेरित किया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अरगोड़ा मैदान में हो रहे सौंदर्यीकरण कार्य की जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये. उन्होंने काम में तेजी लाते हुए तय समय में कार्य पूरा करने का निर्देश दिया.

इस दौरान नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, सांसद सह भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, रांची की मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय समेत बड़ी संख्या में जनसाधारण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version