तमाड़ गैंग रेप का मुख्य आरोपी संजय गिरफ्तार

तमाड़ : पुलिस ने गैंग रेप मामले का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी पूर्व नक्सली संजय प्रमाणिक को गिरफ्तार कर शनिवार को रांची जेल भेज दिया. वह डूगीरडीह (तमाड़) का रहनेवाला है. पुलिस के अनुसार संजय व उसके दो साथी राजेश प्रमाणिक (बारेंदा, सोनाहातू) व गौतम गोराई (ईचागढ़) ने मिल कर घटना को अंजाम दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2018 7:24 AM
तमाड़ : पुलिस ने गैंग रेप मामले का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी पूर्व नक्सली संजय प्रमाणिक को गिरफ्तार कर शनिवार को रांची जेल भेज दिया. वह डूगीरडीह (तमाड़) का रहनेवाला है.
पुलिस के अनुसार संजय व उसके दो साथी राजेश प्रमाणिक (बारेंदा, सोनाहातू) व गौतम गोराई (ईचागढ़) ने मिल कर घटना को अंजाम दिया था. ज्ञात हो कि 30 जुलाई को गम्हरिया निवासी एक महिला परिवार के साथ कार से दशम फॉल, सूर्य मंदिर व दिउड़ी मंदिर घूमने आयी थी. रांची-टाटा मार्ग पर दिउड़ी मंदिर के समीप कार के चालक ने महिला के पति से कहा कि उसका एक छोटा भाई है, जो टाटा जायेगा.
उसने उनकी सहमति से उसे कार में बैठा लिया. कुछ दूर जाने के बाद चालक ने कार रोक दी व एक अन्य व्यक्ति को भी कार में बैठा लिया. वहां से करीब सात-आठ किलोमीटर दूर जाने के बाद कार में सवार लोगों ने महिला के पति को मारपीट कर उसे कार से उतार दिया व कार सहित महिला व उसके तीन वर्ष के पुत्र का अगवा कर लिया.
इसके बाद महिला के साथ कार में ही दुष्कर्म किया. इसके बाद अपराधी कार लेकर उलिडीह चौक होते परासी पहुंचे. वहां कार एक नाली में फंस गयी. कार से महिला के चिल्लाने की आवाज सुन कर ग्रामीण इकट्ठा हुए तब महिला ने ग्रामीणों को आपबीती सुनायी. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Next Article

Exit mobile version