पलामू : सेल्स टैक्स के सहायक आयुक्त घूस लेते गिरफ्तार

मेदिनीनगर. एसीबी की टीम ने सेल्स टैक्स के सहायक आयुक्त (स्टेट टैक्स) संजय कुमार राव को सात हजार घूस लेते गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ चैनपुर के मनोज कुमार साव ने शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में कहा गया था कि वह संकट मोचन इंटरप्राइजेज के नाम से चैनपुर थाना रोड में एक फर्म चलाते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2018 6:52 AM
मेदिनीनगर. एसीबी की टीम ने सेल्स टैक्स के सहायक आयुक्त (स्टेट टैक्स) संजय कुमार राव को सात हजार घूस लेते गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ चैनपुर के मनोज कुमार साव ने शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में कहा गया था कि वह संकट मोचन इंटरप्राइजेज के नाम से चैनपुर थाना रोड में एक फर्म चलाते हैं. इस फर्म की ईंट से लदी गाड़ी सहायक आयुक्त ने पकड़ी थी. ट्रक छोड़ने के एवज में उन्होंने 10 हजार रुपये की मांग की थी. रुपये नहीं देने पर उसे परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी.
मनोज रिश्वत देकर व्यवसाय करने के पक्ष में नहीं थे, इसलिए उन्होंने इसकी जानकारी एसीबी को दी. एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन करने के बाद मामले में कार्रवाई की. मंगलवार को मनोज साव सात हजार रुपये घूस लेकर सहायक आयुक्त के पास गये. उन्होंने जैसे ही संजय राय के हाथों में रुपये दिये, ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया. संजय देवघर के बरमसिया स्थित आंबेडकर नगर के रहनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version