रांची : संत फ्रांसिस स्कूल के बूथ पर हेमंत सोरेन का नहीं मिला नाम, हुए नाराज, भाजपा पर मढ़ा आरोप

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन आज राज्य के नगर निकाय चुनाव के लिए वोट डालने बूथ पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, लेकिन वोटर लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं था. उन्होंने कहा कि उनका नाम लिस्ट में नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने मीडिया से कहा कि आपलोग के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 1:08 PM

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन आज राज्य के नगर निकाय चुनाव के लिए वोट डालने बूथ पर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, लेकिन वोटर लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं था. उन्होंने कहा कि उनका नाम लिस्ट में नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने मीडिया से कहा कि आपलोग के सामने सबकुछ हो रहा है, इसमें लुकाछिपी वाली कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि हम इसी बूथ पर वोट देते रहे हैं. उन्होंने कहा कि कब यह खेल हुआ, कब परिसीमन हुआ, पता नहीं. उन्होंने कहा पिछली बार हमने चुनाव आयोग में शिकायत की थी कि बीजेपी ने यहां बड़े पैमाने पर फर्जी वोटर शामिल करवाये हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले को हम उठायेंगे.

हेमंत सोरेन ने कहा कि नगर निकाय चुनाव शांतिपूर्ण होता है, लेकिन आज आप सड़कों पर देखेंगे तो पायेंगे कि लोग अपना बूथ तलाशने में ही परेशान हैं. हेमंत सोरेन संत फ्रांसिस स्कूल स्थित बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे. हेमंत सोरेन का केंद्र के चारों बूथ की सूची में नाम नहीं था.

इसके बाद उन्होंने डीसी से बात की. हेमंत सोरेन झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं और राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे हैं.

टीवी रिपोर्ट के अनुसार, बाद में हेमंत सोरेन को बताया गया कि उनका नाम वार्ड नंबर 25 की बूथ संख्या 10 पर है. इसके बाद वे उस ओर वोट देने के लिए निकल गये और वोट डाला.

Next Article

Exit mobile version