चारा घोटाला : लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में कल होगी सुनवाई

रांची : चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत पर झारखंड हाईकोर्ट में बुधवार (19 जनवरी) को सुनवाई होगी. सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा सुनायी गयी सजा को लालू प्रसाद के वकील ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी. उनकी याचिका स्वीकार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2018 3:09 PM

रांची : चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत पर झारखंड हाईकोर्ट में बुधवार (19 जनवरी) को सुनवाई होगी. सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा सुनायी गयी सजा को लालू प्रसाद के वकील ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी. उनकी याचिका स्वीकार कर ली गयी है. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह इस मामले में बुधवार को सुनवाई करेंगे.

इस बीच, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में हर दिन पेशी जारी है. मंगलवार को लालू प्रसाद सशरीर कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के नेता वृशिन पटेल ने लालू प्रसाद से मुलाकात की. लालू से मिलने के लिए वृशिन सुबह 10:30 बजे ही कोर्ट परिसर पहुंच गये थे. उन्होंने राजद सुप्रीमो से मुलाकात के लिए 2:30 बजे तक इंतजार किया. इसके बाद लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात हुई.

संक्षिप्त मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद से उनके साये की तरह रांची में रहने वाले राजद नेता भोला प्रसाद यादव भी उनके साथ मौजूद थे. लालू से मुलाकात के पहले वृशिन ने भोला यादव के साथ लंबा वक्त बिताया. हालांकि, वृशिन पटेल, लालू या भोला यादव में से किसी ने यह नहीं बताया कि उनके बीच क्या बातचीत हुई. बताया जाता है कि लालू से मिलने के लिए वृशिन पटेल सोमवार की रात ही पटना से रांची आ गये थे.

Next Article

Exit mobile version