झारखंड स्थापना दिवस पर आ रहे हैं राजदीप, क्या अरिजीत सिंह के गीत पर भी झूमेंगे रांची के लोग

रांची : झारखंड स्थापना दिवस समारोह पर सरकार मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को लाना चाहती है. इसके लिए अरिजीत सिंह से बातचीत चल रही है. सूचना है कि अरिजीत सिंह ने अपने परफॉरमेंस के लिए 80 लाख रुपये का बजट बताया है. इतनी बड़ी रकम को लेकर सरकार पेशोपश में हैं. अब तक कार्यक्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2017 7:35 AM
रांची : झारखंड स्थापना दिवस समारोह पर सरकार मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को लाना चाहती है. इसके लिए अरिजीत सिंह से बातचीत चल रही है. सूचना है कि अरिजीत सिंह ने अपने परफॉरमेंस के लिए 80 लाख रुपये का बजट बताया है. इतनी बड़ी रकम को लेकर सरकार पेशोपश में हैं. अब तक कार्यक्रम फाइनल नहीं किया जा सका है.
वर्तमान परिस्थितियों में यह भी संभव है कि अरिजीत सिंह की जगह किसी अन्य को कलाकार को कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए बुलाया जाये. इसके अलावा सारेगामा, इंडियन आइडल और जो जीता वही सुपरस्टार जैसे रियालिटी सिंगिंग शो के जरिये लोकप्रियता हासिल करने वाले राजदीप चटर्जी को भी समारोह में बुलाया जा रहा है. राजदीप चटर्जी का कार्यक्रम तय कर लिया गया है.
बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में होगा आयोजन : 14 और 15 नवंबर को बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा. पर्यटन, खेलकूद, कला-संस्कृति एवं युवा कार्य विभाग भव्य समारोह के आयोजन की तैयारी कर रहा है. समारोह के दौरान स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जायेगा. विभाग द्वारा जिला स्तर पर गायन, नृत्य और नाटक प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिलों में पहले और दूसरे स्थान पर आने वाले कलाकारों के बीच 12 नवंबर से रांची में स्पर्धा करायी जायेगी. विजेताओं को स्थापना दिवस समारोह में परफॉर्म करने का मौका प्रदान किया जायेगा.
गोवा से आ रहे हैं कलाकार : झारखंड स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए गोवा से कलाकारों को बुलाया जा रहा है. कलाकारों की पूरी टीम रांची आ रही है. कलाकार गोवा के लोकनृत्य और लोकगीत पेश करेंगे. मालूम हो कि गोवा झारखंड का सांस्कृति साझीदार भी है. इसके तहत दोनों राज्यों के कलाकार एक-दूसरे के राज्यों में अपनी कला और संस्कृति का प्रदर्शन कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version