पतरातू डैम से लौट रही युवती से गैंग रेप, चार आरोपी गिरफ्तार

डैम से मामा के साथ लौट रही थी, तभी हुई घटना रामगढ़/कुजू : पतरातू डैम से अपने मामा के साथ लौट रही युवती के साथ कुजू थाना क्षेत्र के मुरपा जंगल के पास गैंग रेप किया गया. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता अपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 7:25 AM
डैम से मामा के साथ लौट रही थी, तभी हुई घटना
रामगढ़/कुजू : पतरातू डैम से अपने मामा के साथ लौट रही युवती के साथ कुजू थाना क्षेत्र के मुरपा जंगल के पास गैंग रेप किया गया. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता अपनी तीन बहनों के साथ गुरुवार को पतरातू डैम घूमने गयी थी. फिर डैम से अपने मामा के साथ बाइक से दोपहर दो बजे घर लौट रही थी.
इसी क्रम में कुजू थाना क्षेत्र के नया मोड़ से साडुबेड़ा जानेवाले रोड के किनारे मुरपा जंगल में सड़क किनारे किसी काम से युवती बाइक से नीचे उतरी. उसी समय तीन मोटरसाइकिल पर चार युवक आये और उसके मामा को बंधक बना लिया. इधर, युवती को अकेला पाकर युवक उसे जंगल में ले गये और शाम चार बजे उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
इस दौरान युवती से मोबाइल व छह हजार रुपये लूट लिये. मामले की जानकारी युवती के सहयोगी ने कुजू पुलिस को दी. इसके बाद तत्काल मामले को लेकर छापामारी दल का गठन किया गया. दल ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की और चारों आरोपियों को पकड़ लिया. चारों आरोपियों ने घटना में अपनी भागीदारी स्वीकार कर ली है. मामले में पुलिस अधीक्षक एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि पीड़िता का 164 का बयान दर्ज किया गया है और मेडिकल जांच की गयी.
गिरफ्तार आरोपियों में अमित कुमार (27 वर्ष), अनिल कुमार (26 वर्ष), संजय कुमार (25 वर्ष) और मिथुन कुमार (21 वर्ष) शामिल हैं. चारों आरोपी मांडू थाना क्षेत्र के बोंगावार के रहनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version