झारखंड में ट्रेन एक्सीडेंट, रांची की मारुति वैन रामगढ़ में मालगाड़ी से टकरायी

रांची : रांची की एक मारुति वैन रामगढ़ जिला में मालगाड़ी से टकरा गयी. सिरसा स्थित बरकाकाना-गोमो रेल खंड पर स्थित फूलसराय रेलवे क्रॉसिंग पर मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे रेलवे ट्रैक को पार कर रही मारुति को मालगाड़ी ने टक्कर मार दी. इसे भी पढ़ें : संदिग्ध आतंकी कलीमुद्दीन की रिमांड पांच दिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2019 2:42 PM

रांची : रांची की एक मारुति वैन रामगढ़ जिला में मालगाड़ी से टकरा गयी. सिरसा स्थित बरकाकाना-गोमो रेल खंड पर स्थित फूलसराय रेलवे क्रॉसिंग पर मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे रेलवे ट्रैक को पार कर रही मारुति को मालगाड़ी ने टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें : संदिग्ध आतंकी कलीमुद्दीन की रिमांड पांच दिन बढ़ी, कई सफेदपोश से सांठगांठ का खुलासा

जिस वक्त मालगाड़ी ने कार को टक्कर मारी, उसमें कोई मौजूद नहीं था. मालगाड़ी को आता देख वैन का ड्राइवर कार से उतरकर भाग गया. मालगाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगायी, लेकिन रुकने से पहले मारुति वैन से टकरा गयी. इसके बाद करीब डेढ़ घंटे तक मालगाड़ी वहीं खड़ी रही.

रेलकर्मियों ने क्षतिग्रस्त मारुति वैन को रेलवे ट्रैक से हटाया, तब जाकर मालगाड़ी रवाना हुई. मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग की वजह से ड्राइवर कार पार करने की कोशिश कर रहहा था, लेकिन उसने मालगाड़ी को करीब आते देखा, तो अपनी जान बचाकर भाग गया.

इसे भी पढ़ें : आशुतोष शेखर खूंटी के नये एसपी, ऋषभ झा होंगे रांची के ग्रामीण एसपी

ज्ञात हो कि फूलसराय रेलवे क्रॉसिंग पर दो पटरियां हैं. एक बरकाकाना-गोमो रेलखंड की और दूसरी बरकाकाना-कुज्जू की. सुबह करीब साढ़े चार बजे मारुति वैन पटरियों को पार कर रही थी.

Next Article

Exit mobile version