रामगढ़ में दो दुकानों से 20 लाख रुपये के सामानों की चोरी, इलाहाबाद बैंक के कैमरा को किया क्षतिग्रस्त

गोला : झारखंड के रामगढ़ जिला में दो दुकानों से 20 लाख रुपये की चोरी और इलाहाबाद बैंक के कैमरा को क्षतिग्रस्त करने की सूचना है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला गोला थाना क्षेत्र का है. मेन रोड स्थित रजरप्पा ज्वेलर्स व राहत ड्रेसेस में शनिवार की आधी रात को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2019 3:36 PM

गोला : झारखंड के रामगढ़ जिला में दो दुकानों से 20 लाख रुपये की चोरी और इलाहाबाद बैंक के कैमरा को क्षतिग्रस्त करने की सूचना है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला गोला थाना क्षेत्र का है. मेन रोड स्थित रजरप्पा ज्वेलर्स व राहत ड्रेसेस में शनिवार की आधी रात को अपराधियों ने धावा बोल कर लगभग 20 लाख रुपये के सामान चोरी कर ली.

अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान से सोने के हार, चेन, टॉप्स, मंगलसूत्र, रत्न, चांदी के बर्तन सहित कई जेवरात एवं टीवी सेट, बिलिंग मशीन, सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर की चोरी कर ली. वहीं, दुकान के अंदर फर्नीचर को भी तोड़ दिया. चोरों ने दुकान से तिजोरी भी ले जाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली.

दुकान के मालिक आदित्य कुमार सोनी ने बताया कि वे दुकान बंद करके घर चले गये थे. सुबह आये, तो देखा कि दुकान का शटर टूटा है. अंदर गये, तो देखा कि लगभग 15 से 20 लाख रुपये की ज्वेलरी गायब थी. पीछे का ग्रिल भी टूटा था.

वहीं, राहत ड्रेसेस व लेडीज टेलर्स के मालिक मो अख्तर ने बताया कि इनकी दुकान का भी शटर टूटा था. दुकान से लगभग पांच लाख रुपये के सामान गायब थे. दूसरी तरफ, अपराधियों ने इलाहाबाद बैंक के सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर गोला पुलिस ने दुकानों की जांच की. ज्ञात हो कि इसके पहले भी गोला की कई दुकानों में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version