औद्योगिक क्षेत्र बनेगा हुसैनाबाद : दशरथ

हुसैनाबाद / हरिहरगंज : विधान सभा क्षेत्र के जेएमएम प्रत्याशी व पूर्व विधायक दशरथ कुमार सिंह ने पिपरा ,बरदाग,मधुबाना ,बरवाडीह,बभंडीह,कलीपुर,हुसैनाबाद समेत कई गांवों का दौरा किया. दौरा क्रम में लोगों से दशरथ कुमार सिंह ने कहा कि झारखंड व क्षेत्र के विकास के लिए झामुमो को अपना मत दे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2014 7:02 PM

हुसैनाबाद / हरिहरगंज : विधान सभा क्षेत्र के जेएमएम प्रत्याशी व पूर्व विधायक दशरथ कुमार सिंह ने पिपरा ,बरदाग,मधुबाना ,बरवाडीह,बभंडीह,कलीपुर,हुसैनाबाद समेत कई गांवों का दौरा किया. दौरा क्रम में लोगों से दशरथ कुमार सिंह ने कहा कि झारखंड व क्षेत्र के विकास के लिए झामुमो को अपना मत दे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में धन व बल का उपयोग कर हुसैनाबाद को लुटने की योजना बनायी जा रही है.

आज जरूरत है क्षेत्र की जनता को एकजुट होकर हुसैनाबाद की मान सम्मान बचाने की. उन्होंने कहा कि जपला सीमेंट फैक्टरी आज वर्षों से बंद है. लेकिन सत्ता में भाजपा रहने के बावजूद भी इस फैक्टरी को खुलवाने के लिए कोई पहल नहीं की. आज लोग विकास व उद्योग लगाने की राग अलाप रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस बार जेएमएम की सरकार बनना निश्चित है. मेरी पहली प्राथमिकता इस बंद पड़े फैक्टरी को खुलवाना होगा. हुसैनाबाद क्षेत्र को औद्योगिक मामले में आगे होगा. मौके पर भगवती सिंंह.लवकुश सिंह,कमाल मुस्तफा, इकबाल अहमद,संजय सिंह,पवन अग्रवाल सहित कई लोग शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version