झारखंड में चार नक्सली गिरफ्तार, पलामू की पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान पकड़ा

रांची : झारखंड के पलामू जिला में पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. झारखंड जन मुक्ति परिषद (जेजेेएमपी) संगठन के इन नक्सलियों को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया. इनकी गिरफ्तारी रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाधी गांव के जंगल से हुई. गिरफ्तार नक्सलियों के नाम विवेक यादव, विजय राम, राकेश यादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2020 2:12 PM

रांची : झारखंड के पलामू जिला में पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. झारखंड जन मुक्ति परिषद (जेजेेएमपी) संगठन के इन नक्सलियों को पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया. इनकी गिरफ्तारी रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाधी गांव के जंगल से हुई.

गिरफ्तार नक्सलियों के नाम विवेक यादव, विजय राम, राकेश यादव और आशीष साव हैं. इनके पास से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. सभी चार नक्सली जेजेएमपी के एरिया कमांडर महेश भुइयां के लिए काम करते हैं.

ये लोग रामगढ़ एवं चैनपुर थाना क्षेत्र में ईंट-भट्ठा और क्रशर मालिक के अलावा ठेकेदार से लेवी मांगते हैं और जेजेएमपी के एरिया कमांडर महेश भुइयां को मोबाइल फोन और उसका सिम उपलब्ध कराते हैं. पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रविवार को यह जानकारी दी.

Next Article

Exit mobile version