स्कूली बच्चों ने निकाला कैंडल मार्च

मेदिनीनगर : हैदराबाद की महिला चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी को इंसाफ दिलाने तथा उसकी हत्या में शामिल लोगों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर हर तरफ से आवाज उठ रही है. इस घटना से आहत लोग गम में डूबे हुए हैं. लोग व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. बुधवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 12:13 AM

मेदिनीनगर : हैदराबाद की महिला चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी को इंसाफ दिलाने तथा उसकी हत्या में शामिल लोगों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर हर तरफ से आवाज उठ रही है. इस घटना से आहत लोग गम में डूबे हुए हैं. लोग व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. बुधवार को कई संगठन के लोगों ने पोस्टर प्रतिरोध मार्च निकाला था और घटना की निंदा करते हुए हत्यारों को फांसी देने की मांग की थी.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी प्रतिरोध मार्च निकाला और नुक्कड़ सभा की. इसी तरह गुरुवार को नावाहाता स्थित एलबीएस पब्लिक स्कूल के शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने सड़क पर उतरकर घटना का प्रतिरोध किया और हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की.
विद्यार्थियों व शिक्षकों ने कैंडल मार्च निकाला. स्कूल परिसर से निकलकर बच्चों ने गिरिवर स्कूल रोड, सुभाष चौक होते हुए छहमुहान पहुंचे. विद्यार्थियों व शिक्षकों ने छहमुहान के पास कैंडल जलाकर डॉ प्रियंका रेड्डी को त्वरित न्याय दिलाने की मांग सरकार से की है. विद्यार्थी अपने हाथों में तख्ती लिये चल रहे थे. उस पर लड़कियों के सम्मान एवं घटना से जुड़े कई स्लोगन लिखे हुए थे.
कैंडल मार्च के समापन के बाद शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने डॉ प्रियंका रेड्डी की आत्मा के शांति के लिए दो मिनट मौन धारण किया और नम आंखों से ईश्वर से प्रार्थना की. मौके पर विद्यालय के प्राचार्य विनीत प्रभाकर,उप प्राचार्य एनके पाठक, कोऑर्डिनेटर अमित गुप्ता, शिक्षक श्याम सिंह, प्रभु दयाल विश्वकर्मा, इरशाद अंसारी, अलका घोरपड़े, अर्चना सिंह, रेखा पटवा, सागर कुमार आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version