मेदिनीनगर : पलामू में बिजली टैरिफ पर जनसुनवाई, दर्ज हुई आपत्ति

रांची/मेदिनीनगर : बुधवार को पलामू में झारखंड विद्युत नियामक आयोग द्वारा बिजली टैरिफ पर जनसुनवाई हुई. प्रस्तावित टैरिफ पर आयोग के समक्ष लोगों ने आपत्तियां दर्ज करायी. लोगों की राय थी कि बिजली दर बढ़ाने से पहले नियमित बिजली आपूर्ति पर ध्यान दिया जाये. क्योंकि बिजली नियमित मिलती नहीं है और साल दर साल बिजली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 4:00 AM
रांची/मेदिनीनगर : बुधवार को पलामू में झारखंड विद्युत नियामक आयोग द्वारा बिजली टैरिफ पर जनसुनवाई हुई. प्रस्तावित टैरिफ पर आयोग के समक्ष लोगों ने आपत्तियां दर्ज करायी. लोगों की राय थी कि बिजली दर बढ़ाने से पहले नियमित बिजली आपूर्ति पर ध्यान दिया जाये. क्योंकि बिजली नियमित मिलती नहीं है और साल दर साल बिजली दर में वृद्धि हो रही है. यह किसी भी दृष्टिकोण से न्यायसंगत नहीं है.
जनसुनवाई में नियामक आयोग के अध्यक्ष डॉ अरविंद प्रसाद व सचिव एके मेहता ने भाग लिया. डॉ प्रसाद ने जनसुनवाई के आयोजन के औचित्य पर विस्तार से प्रकाश डाला. कहा कि बिजली दर में वृद्धि का जो प्रस्ताव है उसमें आमजनों की राय लेने के बाद ही अंतिम रूप दिया जाता है. मौके पर आयोग के तकनीकी सदस्य रवींद्र नारायण सिंह, विधि अधिकारी राजेंद्र प्रसाद नायक, परशुराम ओझा सहित आयोग के सलाहकार व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version