मेदिनीनगर : छह घंटे में मुक्त कराया गया अपहृत अभियंता

मेदिनीनगर : पलामू पुलिस की सक्रियता से अपहरण के लगभग छह घंटे के अंदर अभियंता सम्मी कुमार सिन्हा को अपहरणकर्ताओं ने मुक्त कर दिया. पुलिस की दबिश के कारण अपराधियों ने सम्मी को चैनपुर थाना क्षेत्र के सेमरा के पास छोड़ दिया. पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने बताया कि सम्मी कुमार सिन्हा नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2019 7:05 AM
मेदिनीनगर : पलामू पुलिस की सक्रियता से अपहरण के लगभग छह घंटे के अंदर अभियंता सम्मी कुमार सिन्हा को अपहरणकर्ताओं ने मुक्त कर दिया.
पुलिस की दबिश के कारण अपराधियों ने सम्मी को चैनपुर थाना क्षेत्र के सेमरा के पास छोड़ दिया. पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने बताया कि सम्मी कुमार सिन्हा नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय में काम कर रहे सॉफ्टवेयर कंपनी यूएसटी प्राइवेट लिमिटेड के अभियंता हैं, जो कि विवि में सॉफ्टवेयर के मेंटनेंस का काम देखते हैं.
सोमवार की रात अभियंता सम्मी अपने विश्वविद्यालय के सहयोगी नवनीत सिंह, आदित्य कुमार, सौरभ के साथ एक निजी वाहन से शादी समारोह में भाग लेने गढ़वा गये थे. बताया जाता है कि गढ़वा से लौटने क्रम में शाहपुर-गढ़वा मार्ग पर बरांव पहाड़ी के पास बोलेरो ने कार को ओवरटेक किया. उसके बाद उसमें से चार-पांच हथियारबंद लोग उतरे. खुद को उनलोगों ने पुलिसवाला बताया. साथ ही चारों व्यक्ति से नाम, पता व काम के बारे में जानकारी ली.
उसके बाद गाड़ी भी चेक किया और सम्मी कुमार सिन्हा को अपने कब्जे में लेकर अन्य तीनों को घर जाने को कहा. साथ ही अपराधियों ने यह भी हिदायत दी की घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताना. घटना करीब 12 बजे की है.
एसपी श्री माहथा ने बताया कि 12.30 बजे सम्मी के मित्रों ने ही जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद जिले के सभी थाना को अलर्ट कर दिया गया. अपराधियों का निकलना मुश्किल हो गया, तो उनलोगों ने अभियंता को मुक्त कर दिया. जिस गाड़ी का अपहरण में प्रयुक्त किया गया है उसका नंबर फरजी है.

Next Article

Exit mobile version