टीवी व सोशल मीडिया से चिपके रहे लोग

लोहरदगा : लोहरदगा जिला में चुनाव परिणाम जानने को लोग काफी उत्सुक रहें. सुबह से ही लोग टीवी और सोशल मीडिया से चिपके रहें. चुनाव परिणाम के पूर्व ही लोग अपने-अपने स्तर से अंदाजा भी लगा रहे थे और एक-दूसरे को बता भी रहे थे. सबकी नजर टीवी स्क्रीन पर टीकी थी. कोई आंखों देखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 1:09 AM

लोहरदगा : लोहरदगा जिला में चुनाव परिणाम जानने को लोग काफी उत्सुक रहें. सुबह से ही लोग टीवी और सोशल मीडिया से चिपके रहें. चुनाव परिणाम के पूर्व ही लोग अपने-अपने स्तर से अंदाजा भी लगा रहे थे और एक-दूसरे को बता भी रहे थे. सबकी नजर टीवी स्क्रीन पर टीकी थी. कोई आंखों देखा हाल जानने के लिए गुमला में मतगणना करने पहुंचे अपने लोगों से पूछ रहे थे तो कोई सीधे उम्मीदवार को ही फोन लगा रहा था.

ये पहला मौका था जिसमें हार-जीत का फैसला इतने कम अंतर से हो रहा था. उम्मीदवारों के साथ-साथ आम जनता की धड़कने भी तेज हो रही थी. सभी लोग अपना काम-धाम छोड़ कर चुनाव के नतीजों को जानने में ही दिन भर लगे रहें. कोई भाजपा के समर्थक थे तो कोई कांग्रेस पार्टी के समर्थक. चौक-चौराहों पर तो लोग चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा कर रहे थे लेकिन स्पष्ट रूप से कोई भी कुछ कहने से कतरा रहा था.

कांटे की टक्कर में फंसे लोहरदगा संसदीय सीट की स्थिति हर पल बदल रही थी. कभी कांग्रेस आगे तो कभी बीजेपी आगे. समर्थकों का सारा गणित गड़बड़ा गया था. पूरे शहर में वीरानी छायी हुई थी. अधिकांश दुकानें बंद थी और जो दुकानें खुली थी उनमें ग्राहक नदारत थे. सब ने चुनाव नतीजों का मजा लिया.

Next Article

Exit mobile version