विश्वकर्मा पूजा आज, तैयारी पूरी

लातेहार : जिला मुख्यालय समेत आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भगवान विश्वकर्मा की पूजा 17 सितंबर को धूमधाम से होगी. मूर्तिकारों को प्रतिमाओं को अंतिम रूप देते देखा गया. शहर के विभिन्न यांत्रिक प्रतिष्ठानों एवं संस्थानों में भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना करने की तैयारी पूरी कर ली गयी है. नगर पंचायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 2:07 AM

लातेहार : जिला मुख्यालय समेत आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भगवान विश्वकर्मा की पूजा 17 सितंबर को धूमधाम से होगी. मूर्तिकारों को प्रतिमाओं को अंतिम रूप देते देखा गया. शहर के विभिन्न यांत्रिक प्रतिष्ठानों एवं संस्थानों में भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना करने की तैयारी पूरी कर ली गयी है. नगर पंचायत भवन के पास टेंपो यूनियन संघ द्वारा भगवान विश्वकर्मा की पूजा की जायेगी.इसके अलावा राजकीय पोलिटेक्निक संस्थान व अन्य मोटर गैरेजों में भी भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की जायेगी.

बरवाडीह. विश्वकर्मा पूजा को लेकर रेलवे कर्मचारियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. बरवाडीह प्रखंड के रेलवे परिसर में एक दर्जन से अधिक जगहों पर भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की जाती है. इसको लेकर रेल परिसर की सफाई करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version