ओझा गुणी के आरोप में वृद्ध की हत्या

मनिका : थाना क्षेत्र के रांकी कला गांव में सोमवार की रात्रि ओझा गुणी के आरोप में एक वृद्ध अलियार मोची की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद अलियार का शव गांव के देवी मंडप के पीछे जंगल में फेंक दिया गया. सूचना मिलने के बाद मनिका के एसआइ विनोद महली सदल बल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 1:18 AM

मनिका : थाना क्षेत्र के रांकी कला गांव में सोमवार की रात्रि ओझा गुणी के आरोप में एक वृद्ध अलियार मोची की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद अलियार का शव गांव के देवी मंडप के पीछे जंगल में फेंक दिया गया. सूचना मिलने के बाद मनिका के एसआइ विनोद महली सदल बल घटना स्थल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने अलियार के शव को सदर अस्पताल भेजा.

अलियार के पुत्र बिहारी मोची ने मनिका थाना में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया है. उसने आवेदन में पिता की हत्या ओझा गुणी के आरोप में करने की बात कही है. उसने बताया कि पहले भी गांव के लोग ओझा गुणी के आरोप में उसके पिता की पिटाई किये हैं. बिहारी ने बताया कि सोमवार की रात घर में घुस कर तीन चार लोग उसके पिता के साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करते हुए उसे घर से उठा ले गये. इसके बाद हत्या कर शव को देवी मंडप के पीछे जंगल में फेंक दिया. घटना के बाद रात में ही पुलिस पहुंची और शव को अपने साथ ले गयी. हत्या के बाद अलियार के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version